Hero Xoom 110: अगर आप भी न्यू स्कूटर लेने की प्लानिंग करते है तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा का ही स्कूटर आता है. होंडा एक्टिवा आज लोगों के दिलों और दिमाग में ऐसे बस गया है कि लोग बस एक्टिवा स्कूटर लेने की ही चाह रखते है. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है.

दोस्तों अब मार्केट में आ गया है एक ऐसा स्कूटर जो एक्टिवा स्कूटर को सेल्स को मात देने वाला है. दोस्तों बता दें की वैसे तो मार्केट में नए नए स्कूटर रोज लॉन्च होते आ रहे है. लेकिन अब हीरो ने अपना एक ऐसा न्यू स्कूटर लॉन्च कर डाला है जो की सीधे सीधे कड़ी टक्कर होंडा एक्टिवा को देने वाला है.

इस खबर में हम जिस स्कूटर की बात कर रहें है वो स्कूटर जानी मानी और पॉपुलर ऑटो कंपनी हीरो मोटोकॉर्प का है. हीरो ने अपना Hero Xoom 110 स्कूटर लॉन्च कर डाला है. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम लेटेस्ट और एकदम अट्रेक्ट कर देने वाले है. इस स्कूटर में आपको एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स मिलने वाले है. आइए आपको पूरी डिटेल से जानकारी देते है हीरो के इस Hero Xoom 110 Scooter के बारे में.

Hero Xoom 110 Scooter Features & Specification

फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम बिंदास और लेटेस्ट मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल ऑडियोमीटर्ट, डिजीटल कंसोल आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है.

Hero Xoom 110 Scooter Engine

इंजन की बात करें तो इस स्कूटर का इंजन आपको 110.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन दिया गया है. ये इंजन 8.04 bhp की पीक पावर और 8.7nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Hero Xoom 110 Scooter Price

कीमत के मामले में अगर बात करें तो इस Hero Xoom 110 स्कूटर की कीमत एक्स शोरूम 76,699 रुपए है. बता दें कि हीरो मोटर्स द्वारा इसको तीन अलग अलग वेरिएंट में उतारा गया है.