नई दिल्ली। आज के समय हर युवा का सपना स्पोर्टी डिजाइन की बाइक को चलाने का होता है। जिसमें बाजार में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स की स्पोर्टी बाइक देखने को मिल जाएंगी। लेकिन इनके बीच बेंगलुरु इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी की Ultraviolette इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। क्योकि कपंनी ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक F77 Mach 2 को लॉन्च कर दिया है। जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इतनी ही नही इस बाइक इतनी मजबूत है कि एक साथ दो ट्रकों को खींच लेने का सामर्थ रखती है।

यदि आप इस दमदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं,तो चलिए जानते है बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में

Ultraviolette F77 Mach 2 की कीमत

Ultraviolette F77 Mach 2 की कीमत के बारे में बात करे तो कपंनी ने इस बाइक को दो वैरिएंट के साथ लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2.99 लाख रुपये से शुरू होती है। जो केवल शुरू के 1000 ग्राहकों के लिए तय की गई है। इसके बाद इस बाइक की कीमत बढ़कर 3,99,000 रुपये हो जाएगी।

Ultraviolette F77 Mach 2 की बैटरी और मोटर

Ultraviolette F77 Mach 2 की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें कंपनी ने स्टैंडर्ड मॉडल वाली ई-बाइक में 27kW की मोटर दी है, जबकि रिकॉन में 30kW की मोटर का दी गई है। वहीं इसकी बैटरी को देखें तो स्टैंडर्ड मॉडल वाली ई-बाइक में 7.1kWh और रिकॉन में 10.3kWh क्षमता की बैटरी लगाई गई है।

Ultraviolette F77 Mach 2 के फीचर्स

Ultraviolette F77 Mach 2 के फीचर्स के बारे में बात करें तो बाइक में आपको 5-इंच का टीएफटी डिस्प्ले, ऑटो डिमिंग हेडलाइट हिल होल्ड, एबीएस, डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे शानदाप फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में सेफ्टी के लिए 9 लेवल में रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जो बाइक में हाई स्पीड में तुरंत रोकने में मदद करता है।