नई दिल्ली. जब भी आप बाइक खदीने के लिए शो रूम में जाते है तो सबसेपहले यह सोचते ही कि आपको कम बजट में शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज देने वाली बाइक मिल जाए। और इसी पसंद को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ओकाया (Okaya) ने आपका यह सपना भी पूरा कर दिया है कपंनी ने ऐसी ही शानदार इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक Ferrato Disruptor को लॉन्च कर दिया है। जिसके फीचर्स ऐसे ही कि अब तक की सारी बाइक इसके सामने पानी भरते नजर आ रही है। इस बाइक की कीमत 1.40 लाख रुपये रखी है। यदि आप ब्रांड ओकाया (Okaya) की Ferrato Disruptor को खरीदने के मन बना रहे है को पहले इसके बारे में पूरी जानकारी जान लें।

Ferrato Disruptor की परफॉर्मेंस

ओकाया के इलेक्ट्रिक बाइक Ferrato Disruptor की परफॉर्मेंस  के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जिसकी रेंज 129 Km/C है। इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने में महज 32 रुपये का खर्च आता है। जिससे आप 129 किलोमीटर तक की यात्रा अराम से कर सकते हैं। मतलब यह है कि इस ई-बाइक से मात्र 25 पैसे के खर्च में आप एक किलोमीटर तक चल सकते है।

Ferrato Disruptor के फीचर्स?

ओकाया ईवी के Ferrato Disruptor के फीचर्स की बात करें तो इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क के साथ मोनो शौक सस्पेंशन दिए गए हैं.। इसके अलावा इसमें कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, 17 इंच के एलॉय व्हील्स और 16 लीटर के ऑन बोर्ड स्टोरेज स्पेस के साथ इसमें वाई-फाई कनेक्शन, ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।यह बाइक तीन मोड में आती है- इको, सिटी और स्पोर्ट मोड।