Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है। आज हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील्स बनाते है। शायद आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील्स बनाते होंगे। ट्रेन पर एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर युवक का जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है, उस वीडियो में अब तक लाखों से ज्यादा व्यूज और हजारों से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है। ट्रेन के इस वीडियो में एक युवक ट्रेन पर Reels बनाते हुए नजर आ रहे है। और युवक के साथ एक ऐसा हादसा हो जाता है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

ट्रेन पर रील बनाना युवक को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो, देखें वीडियो

ट्रेन पर जो वीडियो अभी वायरल हो रहा है, उस वीडियो में एक लड़का ट्रेन के गेट पर खरा हो कर Reels बना रहा था। फोन से Reels बनाने के समय उस लड़के के हाथ से फोन ट्रेन से बाहर नीचे गिर जाता है। फिर वह लड़का अपना माथा पीटने लगता है और यह रिएक्शन वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

चलती ट्रेन से फोन गिर जाने के कारण लड़का काफी दुखी भी हो जाता है। और वह लड़का फोन को उठा भी नहीं सकता था, क्यूंकि ट्रेन का रफ्तार बहुत ही ज्यादा था। स्मार्टफोन ट्रेन से गिर जाने के बाद उस लड़के को अच्छे से समझ आ गया होगा कि ट्रेन के गेट पर जाकर रील्स वीडियो बनाना बिल्कुल भी सही नहीं है।