Second Hand Honda Shine:   होंडा के बाइक दुनिया भर में मशहूर है. लोग इसे काफी पसंद करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इसमें वेरिएंट के साथ साथ लुक और इंजन भी दमदार मिलेगा. होंडा की एक बाइक जो फ़िलहाल आपको बहुत कम कीमत में मिल जाएगी. जी हाँ इस कीमत में आपको फिर ये बाइक कभी नहीं मिलने वाली है.

जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम होंडा शाइन है. इस बाइक में आपको फीचर्स से लेकर इंजन तक सब कुछ दमदार मिलेगा. चलिए आपको बताते है की ये आपको कम कीमत में कैसे मिलेगा.

कीमत

बात करते हैं इस बाइक के असल कीमत की. बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करें तो नई Honda Shine 125 बाइक आपको 92,000 की एक्स शोरूम कीमत में मिलेगी. इस बाइक को ऑन रोड लाते लाते इसका खर्चा और भी बढ़ जाएगा. आपको इस बाइक में 125cc का दमदार इंजन भी मिलेगा.

यही नहीं इस बाइक में लगा इंजन इंजन 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गयी है.

सेकंड हैंड ऑफर होंडा शाइन

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास में एक साथ इतने पैसे नहीं है तो घबराने की जरूरत नहीं है. इस बाइक को अपना बनाने के लिए 16 हजार रुपये खर्च करने होंगे. दरअसल सेकंड हैंड होंडा शाइन ओएलएक्स पर 2018 मॉडल की बेचने के लिए लिस्ट की गयी है.

ये बाइक अब तक सिर्फ 70 हजार किमी तक चली है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है. ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 16 हजार रुपये में सेल के लिए मिल जाएगगी. आप चाहे तो इसे OLX से खरीद सकते हैं.