Bride Groom Viral Video: आज का समय टेक्नोलॉजी का है। इस डिजिटल युग में हम लगभग हर तरह के काम स्मार्टफोन से कर सकते है। चाहे ऑनलाइन UPI के माध्यम से पैसे का लेनदेन करना हो। या फिर मोबाइल रिचार्ज, इलेक्ट्रिसिटी बिल पेमेंट करना ही क्यूं ना हो सभी काम हम ऑनलाइन आसानी से कर सकते है।

अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में डिजिटल तरीके से शादी हो रहा है, जिसमें दूल्हा दुल्हन की शादी मोबाइल के वीडियो कॉल के जरिए हो रहा है।

दूल्हे ने वीडियो कॉल पर भरी दुल्हन की मांग

शादी तो आपने कई तरह के देखें होंगे लेकिन क्या आपने कभी भी डिजिटल शादी के बारे में सुना है। यदि आपने कभी भी डिजिटल शादी के बारे में नहीं सुना है तो आपको बता दे की इंटरनेट पर डिजिटल शादी का एक वीडियो अभी काफी जमकर वायरल हो रहा है।

डिजिटल शादी के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में एक दूल्हा आपने दुल्हन के साथ डिजिटल तरीके से वीडियो कॉल के जरिए शादी कर रहे है। यहां तक की दूल्हे ने वीडियो कॉल पर ही दुल्हन की मांग भरी और यह वीडियो अभी काफी वायरल हो रहा है।

डिजिटल शादी के इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो पर अभी तक काफी व्यूज आ चुके है, लोग इस वायरल हो रहे वीडियो में कई तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे है।