Honda Activa Electric: धीरे धीरे सब कुछ बदल रहा है. ऐसे में लोगों की डिमांड बदल रही है. अब लोगो की डिमांड बदल रही है तो कंपनी खुद को वैसे ही ढाँचे में फिट करने की कोशिश में लगी हुई है. दरअसल हम बात कर रहे है इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की. पेट्रोल और डीज़ल ने आखिरकार लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इसी वजह से अब कंपनी धीरे धीरे इलेक्ट्रिक गाड़ियां बना रही है.

अभी के टाइम इलेक्ट्रिक गाड़ियों में जिसकी पकड़ सबसे ज्यादा है वो है ओला कंपनी. इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च भी हो चुके है जिसे लोग खासा पसंद कर रहे है. लेकिन इसी बीच अब एक और कंपनी आगे आ गयी है जो अब इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाएगी. इस कंपनी का स्कूटर ओला के स्कूटर को टक्कर दे सकता है. जी हाँ जिस कंपनी की बात हम कर रहे है उस कंपनी का नाम है होंडा. जी हाना अब होंडा भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में उतरने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

होंडा की इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो स्कूटर होंडा इलेक्ट्रिक वर्शन में लेकर आने वाली है उस स्कूटर को आपने चलाया भी है. हाँ वो अलग बात है की ये इलेक्ट्रिक वर्शन में नहीं था. दरअसल होंडा अपने एक्टिवा को इलेक्ट्रिक स्कूटर में बदलने वाली है. अब होंडा एक्टिवा स्कूटर के मामले में कितनी ज्यादा मशहूर है ये बात तो हम सब जानते है. ऐसे में ये स्कूटर सब पर भारी पड़ने वाली है.

कहा जा रहा है की कंपनी इस बाइक को इलेक्ट्रिक वर्शन में करने के बाद अगले साल यानी की साल 2024 के आखिरी में लॉन्च करेगी. वैसे तो ये स्कूटर पहले से ही काफी नाम कमा रही है. ऐसे में कहा जा रहा है की कंपनी इसे और भी बेहतर बनाने का खूब प्रयास कर रही है.