नई दिल्ली: दिपावली जितने नजदीक आ रही है लोगों को अपने जरूरी समानों को खरीदने का उत्साह उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है धनतेरस के दिन घर के जरूरी सामनो के साथ वाहनों का मार्केट तेजी से गर्म रहेगा। क्योकि टूव्हीलर्स से लेकर फोर व्हीलर्स की खरीदी बिक्री इसी दिन ज्यादा देखने को भी मिलेगी। जिसके चलते वाहन कपंनियां भी अपनी बाइक्स और कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

इसी खास मौके को देखते हुए हीरो ने भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ऑफ सेल लॉन्च कर दिया है। जिसके तहत इसमें टू व्हीलर पर काफी भारी छूट दि जा रही है। इस सेल में हीरों की नई बाइक इनके हीरो जूम अपने फीचर्स के साथ कीमत से काफी चर्ची में बनी हुई है। हीरो ने इस स्कूटर को Buy Now and Pay in 2024 स्कीम के साथ पेश किया है। यह स्कीम उन लोगों के लिए काफी फायदेंमंद साबित होगी, जो स्कूटर खरीदने पर एक मुश्त राशि ना दे पाते हों।

यदि आप स धनतेरस काफी कम कीमत के साथ सुकूटर उठाने की सोच रहे है तो हीरो जूम (Hero Xoom) आपके लिए एक बेहतरीन स्कूटर साबित होगी। इस स्कूटर का लुक अन्य से काफी हटकर दिया गया है। साथ ही में इसका माइलेज भी काफी ज्यादा है।

Hero Xoom के आधुनिक फीचर्स

हीरो जूम के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्ट स्कूटर है। जिसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, अंदर सीट स्टोरेज, एनालॉग स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर देखने को मिलेगें।

Hero Xoom का इंजन और कीमत

Hero Xoom के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 110 सीसी का इंजन मिलता है जो 8 एचपी का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है।

Hero Xoom की कीमत

Hero Xoom की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 75236 रुपए है। इसे आप चाहे तो फाइनेंस पहन के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं जिसके कारण आपको वन टाइम बहुत ही कम पैसे देने होंगे।