नई दिल्ली। यदि आप धनतेरस के खास मौके पर नया 5G स्मार्टफोन किफायती कीमत के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। मोटोरोला भारत में दमदार स्मार्टफोन लाने का सबसे पुराना और पॉपुलर ब्रांड्स माना जाता है। इस कंपनी के फोन अपनी मजबूती के साथ दमदार फीचर्स के लिए जाने जाते है।

MOTOROLA ने अबी हाल में G54 सीरीज का 5G स्मार्टफोन पेश किया है जिसे फ्लिपकार्ट पर काफी कम कीमत के साथ लिस्टेड कराया गया है। इस फोन के कैमरे के साथ फीचर्स भी कमाल के दिए गए है। आइए आपको फोन पर मिलने वाले डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन पर क्या है डील

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉच हे फोन की कीमत 17,999 रुपये के करीब की रखी गई है। जिसमें 22% के मिल रहे डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 13999 रुपये के करीब की होजाती है। अगर आप SBI Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 1 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिलेगा। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank कार्ड है तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस फोन पर 9,250 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन के फीचर्स

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन डिस्प्ले 6.5 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले से लैस है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ओएस पर काम करता है।

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन का कैमरा

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसमें बैक पैनल पर 50MP ओआईएस सेंसर और 8MP मैक्रो+डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है।

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन की बैटरी :

MOTOROLA G54 स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें दमदार 6,000mAh बैटरी दी गई है।