नई दिल्ली। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फर्राटेदार बोलने वाली ऐक्ट्रेस काजोल (Bollywood Actress Kajol) भले ही कुछ समय से फिल्मी दुनिया से दूर रह रही है लेकिन इसके बाद भी वो सुखियों में बनी रहती है। किसी भो शो मेंउनका चौका देने वाला बयान चर्चा में बन जाता है। लेकिन इन दिनों काजोल की  चौंकाने वाली खबर ने हर किसी के हिलाकर रख दिया है। काजोल दो बच्चों की मां बनने के बाद फिर से प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही तीसरे बच्चे की तैयारी में लग चुकी है। उनके दो बच्चे हैं। बेटी न्यासा और बेटा युग।

काजोल अपने परिवार के साथ साथ दोनों बच्चों का विशेष ख्याल रखती हैं। अजय देवगन से शादी करने के 24 साल के बाद उनके बीच कभी नोकझोक के बारे में नही सुना है। लेकिन इसी बीच उनके इस गलत फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया है। लेकिन अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नही है यदि आपने भी ऐसी ही कोई खबर सुनी है तो हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है। यह केवल एक अफवाह है। इसकी कोई पुष्टि नही हुई है। लेकिन अब सवाल उठता है कि काजोल के बारे में ऐसी अफवाह उड़ी ही क्यों? तो हम आपको बताते है इसके पीछे की खास वजह।

दरइसल हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस के CEO अपूर्व मेहता के जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां मौजूद रहीं। इस पार्टी में करण जौहर से लेकर गौरी खान, आर्यन खान, अनन्या पांडे, महीप कपूर, जान्हवी कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, नेहा धूपिया, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा जैसे बड़े सितारे शामिल हुए. इसी पार्टी में काजोल भी नए लुक के साथ दिखाई दी। तभी वो अपने आउटफिट के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

ब्लैक ड्रेस में हो गईं ट्रोल

जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक्ट्रेस काजोल ने ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहन रखी थीजब वो पैपराजी को पोज देने लगीं, उनकी खूबसूरत के बीच उनका पेट काफी बाहर नजर आ रहा थां, ड्रेस काफी टाइट थी, जिसमें उनका टमी साफ नजर आ रहा था।

OMG! Kajol Devgan is Pregnant after 19 Years, flaunts her Baby bump in Red Slit Dress

कुछ लोगों ने कर दिए इस तरह के कमेंट्स

अब बात साफ है कि काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि उनकी ब्लैक ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट कर रहा थाय़ इसी ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके बाद से लोग काजोल के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे।