Baleno Facelift New Car: क्या आप भी उन लोगों में से है जो maruti के कार को खरीदना चाहते है तो बहुत अच्छा मौका है. जी हां आप अभी हाल ही में लॉन्च हुई Baleno का Facelift मॉडल खरीद सकते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में है.

Baleno Facelift की कीमत

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली यह कार पिछले कुछ समय से लगातार टॉप-5 सेलिंग कारों में एक बनी हुई है. कंपनी ने कहा कि बलेनो के फेसलिफ्ट वर्जन की कीमतें 6.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हैं. कम कीमत में आपको इसमें मिलेंगे कई सारे नए स्मार्ट फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स। इसके साथ में स्पेस का भी काफी ज्यादा ध्यान रखा गया है।

जानिए क्या है Baleno Facelift के वैरिएंट्स

बात अगर बलेनो फेसलिफ्ट के वेरिएंट की करें तो आपको इसमें 7 वेरिएंट मिलता है. आपको इसमें सिग्मा, डेल्टा, डेल्टा एएमटी, जेटा, जेटा एएमटी, अल्फा और अल्फा एएमटी मिलता है. इस गाड़ी का सबसे बेस मॉडल सिग्मा है वही इसका सबसे टॉप वेरिएंट अल्फा एएमटी है. इसके सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत है 9.49 लाख रुपये . आपको इसमें 6 एयरबैग मिलते है है.

Baleno Facelift कंपनी ने शुरू की सब्सक्रिप्शन स्कीम

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाड़ी के कंपनी ने बलेनो फेसलिफ्ट का सब्सक्रिप्शन स्कीम शुरू हुआ है. इस स्कीम से मंथली फीस 13,999 रुपये से है. आपको इसमें व्हीकल रजिस्ट्रेशन, मेंटनेंस, इंश्योरेंस और रोड साइड असिस्टेंट जैसे फीचर्स मिलते है. इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. और डिलिवरी भी शुरू होने वाली है.

Maruti Suzuki के नए Baleno Facelift के फीचर्स

बात अगर इस गाडी के फीचर्स की करें तो आपको इसमें क्लैमशेल बोनट, री-प्रोफाइल्ड बम्पर, न्यू फॉग लाइट हाउसिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें आर्कटिक व्हाइट, स्पलेंडिड सिल्वर, ग्रेंडयोर ग्रे, नेक्सा ब्लू, ओप्युलेंट रेड और लक्स बीज जैसे कलर ऑप्शंस मिलते हैं. इस कार के इंटीरियर में आपको कई बदलाव है और सबसे खास नया स्टीयरिंग व्हील मिलता है.