Alto K10 गर्मियों के मौसम में एक लंबी दूरी का सफर तय करने के लिए फोर व्हीलर अच्छा विकल्प है। आजकल लोग महंगी SUV खरीद रहे हैं लेकिन अगर आप अपने बजट की वजह से पीछे हट रहे हैं तो यहां दी गई जानकारियां आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। आज हम आपको यह कैसे कर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके परिवार को कंफर्ट के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स और सेफ्टी भी देने वाला है। 

जी हां हम बात कर रहे हैं Alto K10 की। मारुति की तरफ से पेश की गई यह शानदार गाड़ी आपको केवल 264 रुपए प्रतिदिन के किस्त पर मिल सकती है। यह आपके बजट में भी है और आपके लिए एक अच्छा विकल्प भी। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें। 

माइलेज और इंजन क्वालिटी भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 34 किलोमीटर का दमदार माइलेज देखने को मिलने वाला है। आप सोच रहे होंगे कि यह कर आपको इतनी बेहतरीन माइलेज दे रही है तो इसमें एक शानदार इंजन का इस्तेमाल किया होगा। जी हां इसमें आपको 1000 सीसी का पावरफुल इंजन मिलने वाला है और इसमें पांच लोग आराम से सवारी कर सकते हैं।  

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Alto K10

आपको बता दे इस मॉडल में आपको पेट्रोल वेरिएंट और सीएनजी वेरिएंट दोनों ही देखने को मिलने वाले हैं। इन दोनों ही वेरिएंट की कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक पेट्रोल वेरिएंट की एक शोरूम कीमत मात्र 3.99 लाख रुपए से शुरू हो रही है। वहीं अगर हम सीएनजी मॉडल की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.96 लाख रुपए के आसपास है। यह शानदार गाड़ी आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत में मिल रही है।