यदि आप भी बेहद कम कीमत में कोई लग्जरी और पावरफुल फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप 40 लाख रुपए की Used Audi Q3 फोर व्हीलर को केवल ₹9 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

ऐसे में यदि आपका बजट काफी कम है और आप ऑडी जैसे ब्रांड के फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है। इस डील के अंतर्गत आप ₹9 लाख रुपए की इस फोर व्हीलर को बेहद आसानी से खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कि यह कहां और कैसे बिक रही है।

Audi Q3 के इंजन

सबसे पहले इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में आपको जानकारी प्रदान कर देते हैं। आपको बता दे की इसमें 2000 cc चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 208 Bhp की पावर और 308 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है।

Audi Q3 के फीचर्स

पावरफुल इंजन के अलावा इसमें कई आधुनिक फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है आपको बता दे की फीचर्स के मामले में Audi Q3 में पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम, एप्पल कारप्ले, आदि जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

Used Audi Q3 की कीमत

भारतीय बाजार में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि आज के समय में Audi Q3 फोर व्हीलर की कीमत 50.94 लाख रुपए से लेकर टॉप वैरियंट की कीमत 61.69 लाख रुपए तक पड़ जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत इसे आप केवल ₹9 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 9 लाख में Audi Q3 कार घर लाएं

इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि यह दरअसल एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Used Audi Q3 का 2014 मॉडल हैं। गाड़ी सिर्फ 68000कि चली हुई है, यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल ब्रांड न्यू है। गाड़ी वाइट कलर में बेची जा रही है जिसके चारों की टायर अभी तक काफी नई है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे दरअसल यह गाड़ी नंबर दिल्ली रजिस्टर है और दिल्ली शहर में लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां केवल 9 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।