यह तो भारतीय बाजार में बहुत से कंपनी के फोर व्हीलर मौजूद है परंतु जब भी बात Range Rover की आती है, तो हमारे मन में भौकाली और लग्जरी का ख्याल सबसे पहले आता है। ऐसे में यदि आप भी रेंज रोवर खरीदने की सोच रहे हैं परंतु आपका बजट कम है, तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं।

दरअसल एक डील के अंतर्गत आप Lamd Rober की Range Rover Evoque को केवल 22 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि मार्केट में इसकी कीमत 90 लाख रुपए के आसपास थी। चलिए इसके बारे में इस पोस्ट के माध्यम से आपको विस्तार से बताते हैं।

Range Rover Evoque के इंजन

यदि आप इस भौकाली गाड़ी को खरीदने वाले हैं तो आपको इसके इंजन के बारे में चलिए बताते हैं। इसमें 2.2 लीटर वाली डीजल इंजन मिलती है जो की 240 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी शानदार होती है।

Range Rover Evoque के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर उतना ही भौकाली है जितना पावरफुल इंजन के साथ आती है। फीचर्स के मामले में इसमें पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लग्जरी सीट, एयरबैग, पावरफुल म्यूजिक सिस्टम, वायरलेस चार्जर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे बहुत से फीचर्स मिलते हैं।

Range Rover Evoque पर मिल रही शानदार डील

लैंड रोवर सुव पर मिल रहे शानदार डील के बारे में बात करें तो दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है जिसकी कीमत 90 लाख रुपए भारतीय बाजार में है। परंतु आप इसे केवल 22 लख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दे यह Range Rover Evoque की 2015 मॉडल कार हैं। यह कर 68,000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी के चारों रिटायर बिल्कुल नए कंडीशन में लगाए गए हैं।

इसके अलावा गाड़ी की कंडीशन भी काफी शानदार है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे यह दिल्ली नंबर रजिस्टर है। और दिल्ली शहर में ही लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 22 लाख रुपए के मामूली से कीमत में बेची जा रही है।