नई दिल्ली। पेट्रोल डीजल में लगातार बढ़ते रेट को देखकर लोग सीएनजी के वाहनो को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। इसलिए भारतीय बाजार में फोरव्हीलर वाहनों में सीएनजी एवं इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। और लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कार निर्माता कंपनी भी इसी सेगमेंट के सीएनजी वेरिएंट को शानदार ऑफर के साथ पेश करने में लगी हुई हैं। यदि आप भी फोरव्हीलर खरीदने का मन बना रहे है तो इस समय होली में मिल रहे ऑफर के तहत Maruti Suzuki CNG काफी कम कीमत में आप को मिल रही है।

Second Hand Maruti Suzuki CNG Best Offers

Maruti Wagon R CNG की कीमत के बारे में बात करें तो  इसकी एक्सशोरूम कीमत 6.4 लाख रुपए से शुरू होती है। वही इसके टॉप मॉडल  की कीमत 7.7 लाख रुपए बताई गई है। यदि आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे है लेकिन आपका बजट कम है तो इसके लिए परेशान होने की जरूरत नही है इस कार को आप मात्र 1 लाख रुपए में भी खरीद सकते हैं। चलिए जानते है इसके बारे में ..

Second Hand Maruti WagonR CNG

इन दिनों मार्केट में अच्ची कंडिशन के साथ मिलने वाली सेकंड हैंड मारुति वैगन आर का डिमांड काफी ज्यादा है। और इसी तरह की 2010 मॉडल की कार DROOM वेबसाइट पर काफी कम कीमत के साथ सेल के लिए रखी गई है। इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। जो सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध है। इस कार को ₹100000 रूपए की कीमत के साथ बेचने के लिए रखा गय़ा है।