हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आपको आज के समय में एक से बढ़कर एक डांसर आसानी से मिल जाती हैं। कई डांसर काफी फेमस हैं, भारी संख्या में लोग उन्हें पसंद भी करते हैं हालांकि नंबर 1 डांसर का खिताव आज भी सपना चौधरी के नाम ही है। सपना चौधरी को लाखों की संख्या में दर्शक पसंद करते हैं। इनके लाइव शो को देखने के लिए काफी दूर दूर से लोग आते हैं। सपना भी अपने सभी दर्शकों का पूरा ख्याल रखती हैं और अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हैं।

बेहतरीन डांस के दीवाने हुए लोग

सपना चौधरी के डांस को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। इसका डांस प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। जैसे ही सपना चौधरी अपने डांस को स्टार्ट करती है वैसे ही पब्लिक में बैठे लोग मदहोश होकर झूमने लगते हैं। कुछ लोग नाचने पर भी मजबूर हो जाते हैं। सपना चौधरी का डांस देखकर बूढ़े बुजुर्ग लोगों में जवानी का जोश फिर से हिलकोरे मारने लगता है। ऐसी स्थिति में कई बुजुर्ग डांस करने लगते हैं। कई बार इस प्रकार के दृश्य देखने को मिल चुके हैं।

बड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसका सपना को यह लाभ मिलता है की उनकी वीडियो काफी कम समय में वायरल हो जाती है।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहें हैं और बड़ी संख्या में इसको देखा जा सकता है। वीडियो के बारे में आपको बता दें की सपना को हरियाणा के एक गांव में आमंत्रिक किया गया था। सपना के डांस को देखने के लिए वहां पूरा गांव उमड़ आया था। सपना ने भी गांव में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर सभी को खुश कर दिया था। आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।