भारतीय बाजार में जब से TVS कंपनी ने अपने Apache RTR को लांच किया है तब से लोग इसके काफी दीवाने हो चुके हैं। यह बाइक काफी स्पोर्टी लुक, बेहतरीन फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के चलते लोगों के बीच खूब प्रसिद्ध है। यदि आप तो भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें।

आज मैं आपको सिर्फ 68,000 में अपाचे आरटीआर 160 4V बताने वाले हैं जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन के साथ आती है और इसमें कई दमदार फीचर्स में मिलेंगे।

Apache RTR के इंजन

सबसे पहले बात इसके इंजन से करते हैं आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें 160 CC की दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है जो 17.35 hp की पावर और 14.73 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस पावरफुल इंजन के साथ या बाइक 114 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से भाग सकती है।

Apache RTR की फीचर्स

टीवीएस कंपनी ने अपने नए अपाचे आरटीआर 160 में कई दमदार फीचर्स दिए हैं इसमें आपको Urban, Sport और Rain तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स मिल जाते हैं। काफी कंफर्टेबल सेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दमदार ब्रेकिंग सिस्टम भोकली लोक जैसे कई शानदार फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

अपनी इसी दमदार इंजन और फीचर्स के बदौलतइस गाड़ी को कंपनी ने भारतीय बाजार में 1.21 लाख से लेकर 1.3 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर उतारा है जो अपने कीमत के हिसाब से काफीशानदार है।

यह से सिर्फ 68 हजार में खरीदे बाइक

यदि आप इस बाइक को सिर्फ 68,000 में खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की यह बाइक झारखंड के धनबाद सिटी में राइडर पॉइंट नाम के शॉप पर बिक रही है। यहां पर आपको अलग-अलग कीमत पर अपाचे मिल रही है जो बिल्कुल अच्छी कंडीशन में होती है।

आपको बता दे कि यहां पर हाल ही में टीवीएस अपाचे आरटीआर 4V बिकने को आई है जो की सिर्फ 32,000 किलोमीटर चली हुई है और बाइक में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। बाइक सिंगल ओनर झारखंड रजिस्टर है। यदि आप इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आप धनबाद जाकर इसे खरीद सकते हैं।