नई दिल्ली: देश के ऑटोसेक्टर में इन दिनों मारुति के वाहन तेजी से खरीदे जा रहे है। क्योकि इसमें मिल रहे फीचर्स शानदार होने के साथ यूजर्स की बजट के अनुसार है। जिसके चलते लोग इसका फायदा उठाकर कारों को खरीदना पसंद कर रहे है। यदि आप भी कार खरीदना के बारे में सोच रहे है तो आपके पास इस समय काफी अच्छा मौका है। जिसमें मारूती अपनी 7-सीटर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को मात्र 2 लाख की कीमत का एक एक शानदार ऑफर दे रही है।

इस 7 सीटर कार आपके परिवार के ले सबसे बेस्ट कार साबित होगी। क्योकि इस कार में मौजदू करों से ज्यादा स्पेस देखने को मिल रहा है। यदि आपकी फैमिली बड़ी है, तो आपके लिए मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एकदम उपयुक्त कार साबित होगी।

Maruti Ertiga बेस मॉडल कीमत

Maruti Ertiga कार की कीमत के बारे में बात करें तो इस पॉपुलर एमपीवी के बेस मॉडल की ऑन रोड कीमत 9,68635 रुपये के करीब की है। इसके लिए कपनी अपने यूजर्स की सुविधा के लिए  पर बाजार में उपलब्ध कराया है। ऐसे में इसे खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान भी दे रही है। जिसके तहत आप इस कार को महज 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है।

Maruti Ertiga पर जबरदस्त प्लान

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के बेस मॉडल के फाइनेंस प्लान के बारे में बात करें तो कपंनी इस पर 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से 7,68,635 रुपये का लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए दे रही है। जिसमें आपको 15,956 रुपये की ईएमआई हर महीने देनी होगी। और 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी।

Maruti Ertiga का इंजन

Maruti Ertiga के इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस एमपीवी में 1.5 लीटर इंजन दे रही है, जो 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। जो 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

 Maruti Ertiga के फीचर्स

Maruti Ertiga के फीचर्स की बात करें तो इसमें सेफ्टी के लिए  डुअल एयरबैग, एंड्रॉइड ऑटो और कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।