जब से महिंद्रा ने अपने Scorpio N वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतारा है। तब से महिंद्रा की लोकप्रियता में और चार चांद लग गई है। महिंद्र स्कॉर्पियो दिखने में फॉर्च्यूनर और फीचर्स और पावर के मामले में अपने सेगमेंट के बहुत से कारों को टक्कर दे सकती है।

ऐसे में यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट नहीं है तो चिंता ना करें। क्योंकि हम आपके लिए 25 लाख की Scorpio N लेकर आए हैं सिर्फ 7 लाख रुपए में। कहां पर मिलेगा, कैसे मिलेगा चलिए आपको बताते हैं।

मार्केट में Scorpio N की कीमत

इस दमदार और भौकाली कार को महिंद्रा ने भारतीय बाजार में 13.60 लाख से लेकर 25 लाख तक के कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस गाड़ी में आपको कई शानदार फीचर, दमदार इंजन और फोर बाई फोर के ऑप्शन में देखने को मिलेगा।

Scorpio N की के दमदार इंजन

कंपनी ने इस गाड़ी को पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट में पेश किया है। इस गाड़ी में आपको काफी तगड़ी इंजन दिया गया है जिसे 7 मैन्युअल और 6 ऑटोमेटिक जैसे दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। 2.2 लीटर डीजल इंजन वाला वेरिएंट 132 Hp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Scorpio N में मिलेंगे शानदार फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी महिंद्रा ने कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी के अंदर दिए हैं। इस गाड़ी में आपको 4 ड्राइविंग मोड्स, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ड्यूल जॉन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सेफ्टी के लिए एयरबैग जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में मिलेंगे।

7 लाख में घर लाएं Scorpio N Z8L

यदि आप 7 लाख में इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की 2022 महिंद्र स्कॉर्पियो एन मॉडल सिर्फ 5 महीने पुरानी और 8000 किलोमीटर चली हुई बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने को तैयार है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को सिर्फ 7 लाख रुपए में बेच रही है।

आपको बता दे कि यह महाराष्ट्र नंबर गाड़ी है और यह गाड़ी महाराष्ट्र में ही MH 15 Car Mall नाम से डीलर के यहां बिक रही हैं। जिसे आप स्टॉक खत्म होने से पहले आसानी से खरीद सकते हैं।