आज के समय में लोगों के बीच स्मार्ट वॉच काफी लोकप्रिय हो रही है और मार्केट में एक से बढ़कर एक कंपनियों के स्मार्ट वॉच भी अवेलेबल है। ऐसे में यदि आप एक बेहद ही शानदार स्मार्ट वॉच लेना चाहते हैं और पैसे भी कम खर्च करने की सोच रहे हैं। तो हम आपको 5 ऐसे ही स्मार्ट वॉच बताने वाले हैं।

यह पांचो Smartwatch 999 से भी कम खर्चे में मिल जाएंगे। सभी में 7 से लेकर 10 दिन तक लंबा बैटरी बैकअप और कई शानदार व तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

TAGG Verve NEO Smartwatch 1.69″ Display

यदि आप स्मार्ट वॉच पर 750 रुपए खर्च करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा स्मार्ट वॉच ऑप्शन हो सकता है। इसमें 1.96 इंच की बड़ी एचडी डिस्प्ले मिलती है और 10 दिन तक का लंबा बैटरी बैकअप भी मिलता है।

इस स्मार्ट वॉच में 500 नीट्स ब्राइटनेस,60 से भी ज्यादा सपोर्ट मोड्स, आईपीएस 68 वाटरप्रूफ और 150 से भी ज्यादा वॉच फेस लाइब्रेरी मिलते हैं। यह स्मार्ट वॉच आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Fire-Boltt Phoenix Pro 1.39″ Display

इस शानदार स्मार्ट वॉच में आपको 1.39 इंच के डिस्प्ले मिलेंगे। यह ब्लैक कलर के साथ राउंड डिस्प्ले के साथ आती है। स्मार्ट वॉच के भीतर 120 से भी अधिक सपोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा वॉच में वॉइस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कॉलिंग इनबिल्ड गेम जैसे कई फीचर्स शामिल है।

Noise Pulse 2 Max 1.85″ Display

नॉइस कंपनी के तरफ से आने वाले इस स्मार्ट वॉच में 1.85 और 1.69 के दो साइज ऑप्शन मिलेंगे या स्क्वायर शेप में आने वाली स्मार्ट वॉच है। इसमें आपको 100 से ज्यादा भारत मोड, सभी एक्टिविटी सपोर्ट और 10 दिन तक की बैटरी बैकअप आसानी से मिल जाएगी।

boAt Xtend Smart Watch 1.69″ Display

बोर्ड की स्मार्ट वॉचेस काफी लोकप्रिय है और यदि आप कम बजट में बोर्ड का अच्छा स्मार्ट वॉचेस लेना चाहते हैं तो boAt Xtend एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें 1.6 इंच के एचडी डिस्प्ले मिलेंगे 7 दिन का बैट्री पैक, मल्टीपल वॉच फेसेज, स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट और spo2 मॉनिटर जैसे फीचर्स शामिल है।

beatXP Flare Pro 1.39″ Display

राउंड शेप में आने वाले इस स्मार्ट वॉच में 500 निट्स की ब्राइटनेस, 24 * 7 हेल्थ मॉनिटर, कंफर्टेबल फील और शानदार बैट्री पैक के साथ आती है। इसके अलावा इसमें 60 हिट्स की रिफ्रेश रेट दी हुई है। यह स्मार्ट वॉच भी आपके लिस्ट में एक अच्छा ऑप्शन के रूप में शामिल हो सकता है।