भारतीय बाजार में हीरो कंपनी के बहुत से मोटरसाइकिल है जो लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। इसी में से एक है Hero HF Deluxe यह गाड़ी ऐसे लोगों के लिए है जो बजट सेगमेंट में कंफर्ट और अधिक माइलेज लेना चाहते हैं। क्या आप भी इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए।

बिल्कुल चमचमाती और नई कंडीशन में हीरो मोटोकॉर्प की हीरो एचएफ डीलक्स सिर्फ 30 हजार में मिल रही है। चलिए मैं आपको बताता हूं कि आप कहां से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe इंजन पावर

हीरो मोटर कॉप ने इसे कंफर्ट रीडिंग प्रदान करने हेतु 97 सीसी का इंजन इस्तेमाल किया है या इंजन 8.02 Hp की पावर और 8.005 Nm का टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इस मोटरसाइकिल को चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक की कुल वजन 112 KG है।

इस मोटरसाइकिल के साथ आपको 70 लीटर की बड़ी माइलेज मिलती है। वही फीचर्स के मामले में भी अपने प्राइस सेगमेंट के हिसाब से कंपनी ने इसमें कई सारे फीचर्स दिए हैं। ताकि राइडर को ज्यादा से ज्यादा सुविधा प्रदान की जा सके।

Hero HF Deluxe पर मिलने वाला फाइनेंस विकल्प

आपको बता दे कि यदि आप Hero HF Deluxe नहीं खरीदना चाहते हैं। वह भी फाइनेंस पर तो कंपनी के द्वारा इस पर फाइनेंस ऑफर भी चलाया जा रहा है। इसके लिए हम आपको मात्र 15 से 16,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद 3 साल तक हर महीने ₹3000 की ईएमआई देनी होगी।

यहां मिलेगा 30,000 में Hero HF Deluxe

यदि आप 30,000 में Hero HF Deluxe खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की बाइक देखो और ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स सेकंड हैंड उपलब्ध है। जिस पर होली का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके तहत आपको काफी काम में बिल्कुल अच्छी कंडीशन में बाइक मिल जाएगी।

आपको बता दे कि इन वेबसाइट पर सेकंड हैंड बाईक्स मिलती हैं जो बिल्कुल अच्छी कंडीशन में होती है। अगर आपका बजट काम है तो आप इन वेबसाइट पर जाकर हीरो एचएफ डीलक्स खरीद सकते हैं।