बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन आज अपना एक बड़ा नाम हासिल कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कई हिट फिल्म और सुपरहिट गानों से खूब धूम मचाया हैं। दुनिया भर में ऐश्वर्य के फैंस मौजूद हैं। इनकी एक झलक को हर कोई बेताब रहता हैं। इन्होंने साला 2007 में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी किया था।आपको बता दे ऐश्वर्य राय बच्चन की शादी बहुत लंबे समय तक लोगों के जुबान पर छाया हुआ था। इनकी शादी सबसे रॉयल और महंगी शादी मानी जाती हैं।

न्यूयॉर्क में किया ऐश्वर्य राय को प्रपोज

आज द्वारा एक इंटरव्यू में ऐश्वर्य के बताए की जब वो न्यूयॉर्क में थी। तब अभिषेक ने उनको शादी के लिए न्यूयॉर्क बालकनी में प्रपोज किया था। जिसके बाद ऐश्वर्य ने कुछ समय तक अभिषेक बच्चन को डेट किया इसके बाद 2027 में इन्होंने शादी कर ली थी। दोनों की शादी काफी समय तक खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

ऐश्वर्य राय बच्चन को रोका का मतलब नहीं पता

बता दे टाइम्स ऑफ इंडिया टूडे के मुताबित ऐश्वर्य ने एक बयान में बताया था। शादी की बाद हो रही थी। एक दिन अभिषेक मुझको कॉल करके बोलते हैं। हम तुम्हारे घर आ रहे हैं रोका करने के लिए। ऐश्वर्य ने बताया हम तो साउथ इंडियन हैं। हमको रोका का मतलब नहीं पता जानती । अभिषेक ने कॉल करके कहा हम आ रहे हैं और में पापा को नहीं रोक सकता हू। हम रास्ते में हैं। वो घर आए और बहुत ज्यादा इमोशनल थे। मां ने उनसे पूछा क्या ये सगाई हैं? इसके साथ ही ऐश्वर्य ने बताया की आशुतोष गोवारिकर को फिल्म ख्वाजा मेरे ख्वाजा का एक सीन चल रहा था। जिसमे में दुल्हन सज कर बैठी थी। मुझे तो लगा ये ऑन स्क्रीन भी हो रहा हैं।

ऐश्वर्य के शादी में 6 से 8 करोड़ लगे थे

ऐश्वर्य राय बच्चन की शादी काफी ज्यादा हटकर और रॉयल थी। इनकी शादी में कपड़े घहने और अंगूठी सब कुछ काफी यूनिक और डिजाइनर थी। इनके कपड़ों पर रीयल सोने से वर्क किया हुआ था। जो देखने में काफी खूबसूरत और आकर्षक करने वाला था। उनकी साड़ी नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन की साड़ी पहनी थी जिसको कीमत 75 लाख रुपए थी।