नई दिल्ली। इस समय मार्केट में IPhone का बोलबाता ज्यादा है क्योकि इसमें मिलने वाले शानदार फीचर्स के चलते लोग इस फोन को लेना ज्यादा पसंद करते है लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के चलते हर की इसे खरीद नही पाता है। लेकिन अब आपकी इस परेशानी को दूर करने आ रहा है नोकिया का Nokia Formula Smartphone। जो जल्द ही धमाकेधार एट्री करने वाला है। जो मार्केट पर आते ही iPhone पर भारी पड़ने वाला है। जो लोग आइफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है उनके ले अब खास खबर है यह कम बजट वाला फोन आपके हर सपने को साकार करेगा। Nokia Formula Smartphone में आपको ऐसे फीचर्स मिलेगें जो बेहद शानदार होगें।

ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Nokia कंपनी ने अपना शानदार स्मार्टफोन मार्केट में पेश किया है। Nokia Formula Smartphone के शानदार फीचर्स को देखते हुए अब इस स्मार्टफोन्स की मांग काफी जोरो शोरों से की जा रही है। आप भी जान लीजिए इस फोन की खासियतों के बारे में..

Nokia के इस स्मार्टफोन के फीचर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन देखने को मिलेगी। इस हैंडसेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट भी दिया गया है। जो Android 12 पर काम करता है।

Nokia Smartphone Camera

Nokia का यह स्मार्टफोन चार कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का सेकेण्डरी कैमरा 32MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा कैमरा 16MP का और चौथा 8MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए इस स्मार्टफोन के आगे के हिस्से में एक 64MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia Smartphone Battery

यह फोन लंबे समय तक आपका साथ दे इसके लिए इसमें दमदार पावर वाली 7800mAh की शक्तिशाली बैटरी दा गई है। जिसमें क बार इसे चार्ज करने पर 5 दिन तक इसे चला सकते है।इतना ही नही नोकिया का ये स्मार्टफोन फोन पल भर में ही फुल चार्ज हो जाता है। मतलब इसको बार-बार चार्ज करने की झंझटों से छुटकारा मिलेगास साथ ही लंबे समय तक इसका उपयोग भी कर सकेंगे।

Nokia Oxygen Pro Max Features

कंपनी का यह फोन तीन वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। पहला वेरियट 12gb रैम/128 GB storage, दूसरा 16GB रैम/256 GB storage और तीसरा 512 GB storage के साथ मिलेगा रहा है। कंपनी इन दिनों ग्राहकों की सुविधाओँ का ध्यान रखते हुए नई तकनीक से लैस फोन को धड़ाधड़ मार्केट में पेश कर रही जिसमें कई सारे लेटेस्ट और नए फीचर्स आपको देखने को मिलेगें। जो मोबाइल यूजर्स को बेहद पसंद आने वाला हैं।