Ather Rizta भारत भर में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक वाहन लोगों के बीच प्रचलित हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए आर्थिक रिश्ता की यह नई मॉडल खरीदना चाहते हैं तो अब आपकी समस्या आसान होने वाली है। 

अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत पहले से बहुत कम है और अब कंपनी ने इस पर नया EMI प्लान भी लॉन्च कर दिया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको प्रति महीने मात्र 2199 का emi देनी होगी। 

निर्धारीत की गई 5.5% का ब्याज दर 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल पर आपको 5.5% का ब्याज दर दिया जा रहा है। Rizta के इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में 1,09,999 रूपए है। वहीं 5% के ब्याज दर के बाद इसकी कीमत कम हो जायेगी। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको 20% का डाउन पेमेंट करना होगा यानी कि आपको 21999 डाउन पेमेंट करने पर 80% का EMI दिया जाएगा। विशेष आपको यह ध्यान रखना है कि इसमें RTO, और इंश्योरेंस जैसे खर्च शामिल नहीं है। 

बैट्री कैपेसिटी भी है शानदार Ather Rizta

किसी के साथ अब अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 2.9 KWh की बैटरी और 3.7 KWh की क्षमता वाली बैटरी भी दी जाएगी। आप अपनी इच्छा अनुसार वेरिएंट का चयन कर सकते हैं इससे कीमत तभी फर्क पड़ेगा और इसके EMI प्लान भी अलग होंगे। अगर आप इस बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी EMI मात्र 2199 रुपए प्रति महीने निर्धारित की गई है। जो की काफी बजट फ्रेंडली भी है।