Ather Rizta e-scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में दिन पर दिन इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो Ather Rizta आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको कई विशेष फीचर्स भी दे रहा है।

हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी दी है कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऐसे फीचर्स दिए जा रहे हैं जिसमें सिर्फ एक बटन दबाने से ही लाइव लोकेशन शेयर की जा सकती है। अब इस से इसमें सेफ्टी बढ़ गई और चोरी का खतरा कम हो गया है। इसी वजह से मार्केट में लगातार इस मॉडल को पसंद किया जा रहा है। 

Ather Rizta e-scooter Price 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 1,09,999 ही निर्धारित की गई है। अगर आप चाहे तो इस मॉडल को बैंक ऑफर्स और बेहतरीन EMI प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं। 

रेंज और स्पीड भी है जबरदस्त

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 160 किलोमीटर का जबरदस्त रेंज दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी दी जाएगी। अपनी स्पीड और रेंज की वजह से भी यह मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। 

फिचर्स भी है धांसू 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको सभी नए और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। जैसे कि इस मॉडल में आपको LED light setup और LED indicators के साथ-साथ लाइव लोकेशन शेयर करने की व्यवस्था भी दी जा रही है। मार्केट में इन नए फीचर्स को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।