Honda Monkey Bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं केवल भारतीय बाजारों में ही निबंध की विश्व स्तर पर भी होंडा की बाइक को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में होंडा ने अपनी नई मॉडल को जापान और थाईलैंड में भी लॉन्च किया था जहां इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

हाल ही में होंडा ने अपनी नई मंकी बाइक मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। आपको बता दे इसमें आपको आकर्षक रंग बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक सभी एकदम बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल रहे हैं। आपको बता दे लोगों द्वारा इस मॉडल को भी खूब पसंद किया जा रहा है। 

Honda Monkey Bike Engine Specifications 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ इस सामने आईडी डीटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 125cc का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 9.2 bhp की अधिकतम पावर और 11 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। होंडा की मंकी एडिशन बाइक को ग्राहकों के बीच इसके नाम की वजह से भी खूब प्रचलित माना जा रहा है। 

कीमत भी है बिलकुल बजट में 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। यही कारण है कि इस मॉडल की कीमत भी थोड़ी ज्यादा है। आधुनिक लुक देने वाली इस जबरदस्त बाइक की भारतीय शोरूम में एक्स शोरूम कीमत मात्र 2.59 लाख रुपये है। 

डिजाइन भी है शानदार

अगर आप कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल को कंपनी ने बहुत आकर्षक और बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको यूएसडी फोर्क्स, फ्यूल टैंक, साइड पैनल, स्विंगआर्म और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर जैसी सुविधाएं दी जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि इसके फ्रंट और रियर फेंडर, हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्रेक और क्लच लीवर, टर्न इंडिकेटर्स और रियर टेल लैंप सभी क्रोम से बने हैं। इस मॉडल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह देखने में काफी आकर्षक और खूबसूरत है।