Best Car: टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस बनी लोगों की सबसे पहली पसंद, ऐसी कार जिसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे

Toyota Hycross Car:  अभी हाल ही में ऑटो एक्सपो की टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस को नहीं देखा तो आप इसे एक बार जरूर देखें. इसे देखने के बाद आप यकीन मानिए इस कार को खरीदने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस अभी हाल ही में लॉन्च हुई. हाल ही में इनोवा हाईक्रास का प्रोडक्शन टोयोटा के स्टाल पर रखा हुआ है. आप अगर इस गाड़ी को लेफ्ट साइड से देखते है तो आप देख कर इस बात को समझ जाएंगे कि ये इनोवा है लेकिन अगर आप इस गाड़ी को राइट साइड से देखते है तो ये आपको खुली हुई दिखती है. इस गाड़ी के कुछ इंटरनल पार्ट्स भी आप देख पाएंगे.

इस गाड़ी को सबसे ज्यादा अमेजिंग इसलिए बताया जा रहा है कि क्योंकि इस इनोवा हाईक्रॉस को ऑटो एक्सपो में रखा गया है. स गाड़ी को एक नहीं बल्कि दो पार्ट में डिवाइड किया गया है. सबसे पहला तो एक तरफ़ जिसमें से आपको गाड़ी पूरी तरह से दरवाजे और रूफ के तरफ से पैक दिखती है.

वहीं अगर आप इस गाड़ी को दूसरी तरफ से देखते है तो ये गाड़ी आपको एकदम चमचमाती हुई नजर आती है. असल में जिस साइड से उसके पुर्जे दिख रहे है उससे कंपनी लोगों को ये बताने की कोशिश कर रही है की इसमें नए तकनीक का यूज़ किया गया है.

मिलने वाली खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस गाड़ी को राइट साइड से देखते है तो ये गाड़ी खुली हुई दिखती है. इसमें आपको सेल्फ चार्जिंग सिस्टम, कर्टन शिल्ड एयरबैग, ईवी ड्राइव, टीएसस कैमरा सेंसर, पैसेंजर एयर बैग जैसे फीचर्स मिलते है.