नई दिल्ली: यूं तो मार्केट के तमाम तरह के नए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद है. लेकिन क्या आप जानते है जो स्मार्टफोन मार्केट में मिल रहे है वहीं फोन को अब ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदने पर भारी छूट मिल रही है. तो अगर आप भी नया फोन लेने का मन बना रहे है तो आपके लिए ये खबर काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कहां पर आपको 16000 वाला फोन अब मात्र 12000 में मिल रहा है. तो खबर को पूरा जरूर पढ़े.

ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट

इन दिनों ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट जैसे की Flipkart और Amazon पर भारी छूट दी जा रही है अगर आप इन वेबसाइट से कोई फोन खरीदेंगे तो आपको बड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है. आपको बता दें Flipkart पर भारी सेल ऑफर चल रहा है जिसके तहत आपको realme का realme 9i पर अच्छा और मोटा डिस्काउंट दिया जा रहा है. चलिए जानते है realme 9i फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में साथ ही जानेंगे इस फोन के फीचर्स के बारे में.

Realme 9i डिस्काउंट ऑफर ऑन Flipkart

वैसे तो आप किसी भी बाजार में जाकर realme 9i फोन को खरीद सकते हैं. बात कर इस फोन की कीमत की करें तो realme 9i (Prism Black, 128GB) (4GB RAM) की MRP मार्केट में 16,999 रूपये है लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे तो आपको इस फोन पर 25% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद realme 9i फोन आपको 12,599 रूपये का पड़ेगा. इसी के साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, जैसे की FLipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको इसपर 5% का Cashback भी मिल सकता है, और आपको इस फोन पर Exchange Offer भी मिल रहे हैं. यानी आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करेंगे तो आपको 12 हजार रुपए की छूट भी मिल सकती है. ये अब तक का सबसे किफायती ऑफर माना जा रहा है.

Realme 9i स्पेसिफिकेशन एंड फीचर्स

इसके फीचर्स की बता करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए है. जैसे की इस फोन में आपको 6.6 inches (16.76 cm) की डिस्प्ले मिलेगी. स्टोरेज की बात की तो इसमें आपको 64 GB और 4 GB रैम मिलेगी. कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है, और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.