Home Gadgets Nokia के बाजार में आते ही मच गया तहलका, इस धाकड़ स्मार्टफोन...

Nokia के बाजार में आते ही मच गया तहलका, इस धाकड़ स्मार्टफोन के फीचर्स और पावर देख लोग हुए हैरान

Nokia Play 2 Max powerful smartphone
Nokia Play 2 Max powerful smartphone

नई दिल्ली: काफी लंबे समय से भारत में अपनी विश्वस्नीयता को बनाए रखने वाला नोकिआ (Nokia) बाजार में शानदार ब्रांड के लिए पहचाना जाता है। इस कंपनी ने हर नए फीचर्स वाले जबरदस्त स्मार्टफोन बाजार में उतार रखें हैं। इस स्मार्टफोन ने अपनी पहचान आज से नही बल्कि उस समय से बनाई है जब लोगों के पास कीपैड फोन हुआ करते थे। उस समय से यह कंपनी मोबाइल बाजार में नंबर एक पर थी। जब भी कोई स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोचता था तो नोकिया (Nokia) के फोन खरीदना पसंद करता था। नोकिया का स्मार्टफोन अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मजबूती के लिए जाना जाता है।

लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए नोकिआ (Nokia) ने एक बार फिर से शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नोकिआ मौजूदा समय में ऐसे-ऐसे स्मार्टफोन बाजार में कर रहा हैं, जो कम बजट के होने के साथ दमदार फीचर्स वाले हैं। यदि आप भी स्मार्टपोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो नोकिआ (Nokia) ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Nokia Play 2 Max बाजार में उतारा है। जिसके फीचर्स शानदार होने के साथ रैम क्वालिटी भी काफी अच्छी है।

इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी 8000mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है। जो काफी समय में चार्ज करने पर लंबेसमय तक चलता है।

आइए नोकिआ प्ले 2 मैक्स (Nokia Play 2 Max) स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानते हैं।

कंपनी ने इसमें 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है। और इस मोबाइल की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन Latest Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia का यह तगड़ा स्मार्टफोन 10GB/ 12GB/ 16GB रैम और 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

नोकिआ प्ले 2 मैक्स (Nokia Play 2 Max) में कैमरे की बात करें तो यह 4 कैमरे से लैस है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया है।

वहीं Nokia Play 2 Max में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh बैटरी दी गई है। इसका बैटरी बैकअप बहुत शानदार है।  इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

क्या है Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन की कीमत

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 40 हजार रुपये की अनुमानित हो सकताी है। हालांकि वास्तविक कीमत के बारे में पता इसके लॉन्च होने के बाद चलेगा। यह स्मार्टफोन आने वाले सालों में लॉन्च हो सकता है।