भारत के टू व्हीलर बाजार में क्रूजर बाइक के सेगमेंट में बजाज ऑटो से लेकर रॉयल एनफील्ड तक की बाइक आती हैं। परंतु आज हम बात करेंगे Bajaj की Avenger Street 220 की। यदि आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं वह भी बेहद कम कीमत में तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका है।

क्योंकि यह बाइक आपको अभी के समय सिर्फ 65,000 में बिल्कुल नई कंडीशन के साथ मिल रही है। ऐसे में यदि आपके पास बजट कम है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि या बाइक कहां पर मिल रही है और आप किस प्रकार से इसे खरीद सकते हैं।

Avenger Street 220 इंजन और माइलेज

बाइक लेने से पहले इसके इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। Avenger Street 160 में आपको 220 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 15 Bhp की पावर और 13.7 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। बाइक को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है और यह 47.2 किलोमीटर की माइलेज देती है।

यह एक क्रूजर बाइक है जो कम हाइट वाले राइडर के लिए बनाई गई है। इसमें फीचर्स भी काफी शानदार मिल जाते हैं जिस वजह से इस बाइक के लोकप्रियता भारत के अंदर काफी अधिक है। चलिए अब आपको बताते हैं कि इस बाइक को कैसे आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

65 हजार में खरीदे Avenger Street 220

आपको बता दे की कंपनी के तरफ से Avenger Street 220 को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु यह बाइक बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में सिर्फ 65,000 में बिक रही है। जी हां क्योंकि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि अब तक सिर्फ सिर्फ 23,000 किलोमीटर ही चली है और गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

बजाज अवेंजर स्टेट 220 2017 मॉडल है, यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो बालाजी मोटर्स लाजपत नगर नई दिल्ली जाकर आपको इस बाइक को खरीदना होगा। इस स्थान पर आपको इसके अलावा भी बहुत से बिल्कुल नई कंडीशन की बाइक बेहद कम कीमत पर बिकती है। आप अन्य बाइक को भी खरीद सकते हैं।