हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में आज आपको एक से बढ़कर एक डांसर्स देखने को मिल जाती हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इन्हीं में एक सुनीता बेबी भी हैं। सुनीता बेबी को जबरदस्त डांस और बेमिसाल ठुमकों के लिए पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। इनके प्रोग्राम अब काफी समय से लगातार हो रहें हैं, लोग इन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। सुनीता बेबी ने अपने डांस से इस समय काफी ग़दर मचाया हुआ है।

कम समय में मिली बड़ी पहचान

आपको बता दें की सुनीता बेबी का डांस इतना जबरदस्त है की उनको काफी कम समय में ही बड़ी पहचान मिल गई है। बता दें की सुनीता बेबी ने अपने डांस कैरियर की शुरुआत रागिनी कार्यक्रम में साइड कलाकार के तौर पर की थी लेकिन बेमिसाल डांस के कारण लोग सुनीता बेबी को जल्दी ही पसंद करने लगे। इसके बाद ये प्राथमिक रूप से स्टेज पर डांस करने के लिए आमंत्रित की जाने लगी। जिसके बाद लोगों में सुनीता बेबी पसंद की जाने लगी। अपने जबरदस्त ठुमकों से दर्शकों को बांधे रखने का हुनर सुनीता बेबी को अच्छे से आता है और इसी कारण ये आज काफी फेमस हो चुकी हैं।

सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा

आज के समय की बात करें तो आज सुनीता बेबी ने अपने डांस से चारों और गर्दा उड़ा रखा है। सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फैंस हैं। सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी की वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती हैं। काफी लोग उनकी वीडियो को पसंद करते हैं। इसके अलावा लाइव शो में सुनीता बेबी इतना जबरदस्त डांस करती नजर आती है की दर्शक मदहोश होते नजर आते हैं। काफी लोग खुद ही डांस करने लगते हैं तो कुछ बूढ़े बुजुर्ग भी जोश में आकर नाचने लगते हैं।

सुनीता बेबी का जलवा (गांव जानू मथुरा) बिच्छू बड़ गया | Sunita Baby New Dance 2023 | Keshu Haryanvi

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय सुनीता बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप सुनीता बेबी को ब्लैक कलर का सूट पहने बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग देख रहें हैं और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहें हैं। Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं।