हरियाणा डांस इंड्रस्टी में शुरू से ही सपना चौधरी का अलग जलवा रहा है। बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने आते रहें हैं और आज भी आते हैं। हालांकि बढ़ते समय के साथ हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी तथा गोरी नागोरी सहित अन्य कई जबरदस्त डांसर्स की एंट्री हुई। इन्हें भी लोगों ने खूब सराहा और खूब पसंद किया।

लेकिन अब तक सपना एक बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी थीं और अब वे कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब हरियाणा डांस इंड्रस्टी में ऐसी कई डांसर हैं, जो डांस के मामले में सपना की ही कॉपी करती नजर आती है। इन्हीं में से एक मुस्कान बेबी भी हैं। मुस्कान बेबी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहें हैं।

प्रोग्राम में छा गई मुस्कान बेबी

आपको बता दें की यह वीडियो हरियाणा के ही एक प्रोग्राम का है। जिसमें मुस्कान बेबी को बुलाया गया था। मुस्कान बेबी ने लाल ड्रेस पहन कर इस प्रोग्राम में इतना जबरदस्त डांस किया की लोग उनके डांस को देखते रह गए। बड़ी संख्या में लोगों ने मुस्कान बेबी के डांस को देखा और काफी लोगों ने उनके डांस को यादगार के तौर पर अपने कैमरे में रिकार्ड भी किया। मुस्कान बेबी ने अपने जबरदस्त ठुमकों से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस मौके पर बहुत से दर्शक खुद ही डांस करते भी देखें गए।

पब्लिक ने किया पसंद

मुस्कान बेबी के इस डांस को पब्लिक ने काफी पसंद किया है। यही कारण है की मुस्कान बेबी का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। मुस्कान बेबी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए भारी संख्या में लोग आते हैं। बहुत से लोग तो काफी दूर दूर से मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए उनके प्रोग्राम में शिरकत करते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बेबी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां पर वे अपने वीडियो को अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

रातो रात वायरल हो गयी ये डान्सर ~~ MUSKAN BABY NEW DANCE 2022 मुस्कान बेबी का सबसे धाँसू डान्स HR

वीडियो हुआ वायरल

मुस्कान बेबी का यह वीडियो इस समय वायरल हो चुका है। इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं तो बहुत से लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान बेबी “मैं तेरे मन की मैना होती” टाइटल के गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में मुस्कान बेबी को जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहें हैं। Pandit Rohtash Dj official Dance नामक चैनल पर आप इस वीडियो को देख सकते हैं।