हरियाणा में लोगों को लाइव डांस शो बहुत पसंद है, किसी भी खुशी के मौके पर लोग लाइव डांस शो का आयोजन किया जाता है। इस प्रकार के प्रोग्रामों में दर्शक डांसर्स से परफार्म करते हैं।

आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में कई बेहतरीन डांसर्स हैं, उनमें से एक बेहतरीन डांसर गोरी नागोरी भी हैं। इनके जबरदस्त ठुमकों और बैली डांस बहुत फेमस है।

जहां भी इनका कहीं भी शो होता है तो वहां पर बहुत भारी भीड़ लग जाती है। लोग इनके डांस को देख कर बहुत ज्यादा एक्साइट हो जाते है। बता दें कि गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं लेकिन अपने बेहतरीन डांस के कारण उन्होंने हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में अपना बड़ा मुकाम बना लिया है।

ठुमकों से बनाती है लोगों को दीवाना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के बेहतरीन डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इसलिए ही इनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। इनका प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही भीड़ इनके स्टेज को घेर कर खड़ी हो जाती है। इनकी परफार्मेंस भी इतनी जबरदस्त होती है कि लोग इनको देख कर एक्साइटेड होने लगते हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वायरल हुआ गोरी का डांस वीडियो
आज हम आपको गोरी नागोरी के एक ऐसा वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी लोग देख चुके है और लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो में गोरी “तेरी आख्यां का यो काजल” नामक गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं और लोग उनको बस एकटक देखे जा रहे हैं। उनके मूव्स और एक्सप्रेशन काफी बोल्ड है। इस गाने को Trimurti Cassettes नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।