नई दिल्ली। हरियाणा डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर अपनी अदाओ का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। जिनमें सपना चौधरी के डांस को देखना लोग ज्यादा पसंद करते है। सपना चौधरी का डांस अदा के लाखों लोग दिवाने है। जिसके चलते उन्हें डांसर क्वीन का भी खिताब दिया गया है।

सपना चौधरी के डांस लोगों को तना पसंद आता है कि हर छोटे बड़े कार्यक्रम में उनके डांस को ही देखना पसंद करते है। जिसके चलते हर इवेंट पर उनके प्रोग्राम भी लगातार होते ही रहते हैं। इन बड़े प्रोग्रामों में सपना अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती दिखाई देती हैं।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

बेहतरीन डांस को किया जाता है पसंद

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए इतनी भीड़ इकट्ठा होती है कि एक बार प्रशासन भी हार मान जाता है। सपना चौधरी की डांस अदा को देख दर्शक मदहोश होने लगते हैं और खुद ही नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। इनके कई डांस प्रोग्रामों जवानों के साथ साथ बूढ़े बुजुर्ग भी डांस करते देखे जा चुके है। सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी की वीडियो तेजी से वायरल होती हैं

वायरल हुआ वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में प्रोग्राम करने के लिए पंहुची थी। जहां इस प्रोग्राम को देखने के लिए  भारी भीड़ स्टेज के आसपास जुटी थी। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी ने ऐसे जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए जिससे देखकर लोग मदहोश होते नजर आ रहें थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको आप यहां देख सकते हैं।