Bajaj Chetak सबसे पहले तो आपको बता दिया अगर आप बजाज चेतक की एक नई बाइक लेना चाहते हैं तो इसमें आपको 127 किलोमीटर का शानदार रेंज मिलने वाला है। भारतीय बाजार में इस मॉडल को इसके स्पीड और रेंज की वजह से लोगों द्वारा खूब अच्छे रिव्यूज मिले हैं। 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी अब तक के सभी इलेक्ट्रिक वाहन में सबसे बेहतरीन है। लोगों द्वारा इस मॉडल को इसके आकर्षक लुक की वजह से भी खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स वाला खूबसूरत इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो यह दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत फायदेमंद है। 

Bajaj Chetak Features 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे बजाज चेतक में आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें आपको फ्रंट डिस्क ब्रेक एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिमोट की जैसी सुविधाएं देखने को मिलती है। 

बाइक की रेंज भी है लाजवाब 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी जा रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन बैटरी क्वालिटी दी जा रही है। बता दे इस मॉडल में आपको 4.2 किलोवाट का दमदार BLDC मोटर देखने को मिलने वाला है। इसके बाद अगर हम चार्जिंग की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको फास्ट चार्जर की सुविधा दी जा रही है इसलिए यह बाइक मात्र 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक वाहन आपको 95 से 115 किलोमीटर की रेंज देगी।

कीमत भी है आपके बजट में 

इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी एक्स शोरूम कीमत मात्र 1.15 लाख रुपए है। आप चाहे तो इसे बैंक ऑफर और EMI प्लान पर भी खरीद सकते है।