Bajaj CT 110X New Variant: आज की ख़बर में हम आपको बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जायेंगी. हमेशा ऑटो सेक्टर में हर एक ऑटो कंपनी ऐसी बाइक को लॉन्च करने की सोचती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही बजाज कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है एक ऐसी धांसू और सॉलिड इंजन वाली बाइक, जिसको देखकर आपका मन भी उसे फौरन अपना बनाना चाहेगा. चलिए पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X Bike.

Bajaj CT 110X बाइक की पूरी डिटेल में बात करें तो इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसका डिजाइन भी आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है. लुक के मामले में इसको कंपनी द्वारा स्पोर्ट्स लुक देने की भी कोशिश की गई है.

बाइक दिखने में जितनी अट्रेक्टिव है, इतने ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन बिंदास है. इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाले है. तो चलिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Bajaj CT 110X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में आपको हर एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू है. इसमें आपको कंपनी द्वारा 17 इंच का अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिए गए है. साथ ही इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर डिजिटल मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल अलर्ट फोर कॉलिंग एंड एसएमएस आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए है.

Bajaj CT 110X का सुपर माइलेज

इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो इस नई Bajaj CT 110X में आपको लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है. पेट्रोल टैंक के लिए इस बाइक में आपको 10.5 लीटर का पेट्रोल फ्यूल टैंक दिया गया है.

Bajaj CT110X का सॉलिड इंजन

अगर इस गाड़ी की धांसू सॉलिड इंजन की बात करें तो कंपनी द्वारा इस नई Bajaj CT110X मोटरसाइकिल में आपको 115 cc का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा.

Bajaj CT110X की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 55,494 रुपये रखी है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.