Vivo V27 Smartphone: आए दिन गैजेट्स सेक्शन में हर एक मोबाइल फोन कंपनी नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहक को लुभा रहीं है. खासकर सभी चाइनीज फोन कंपनियां अपने ऐसे ऐसे तगड़े फीचर्स वाले फोन मार्केट में पेश कर रहीं है कि ग्राहक उसको देखकर ही खरीदने का मन बना ले. हर एक फोन कंपनी एक दूसरे को कड़ी और जबरदस्त टक्कर देती दिख रही है. अबकी बार सबकी बत्ती गुल करने के लिए वीवो ने लॉन्च कर डाला है एक ऐसा फोन जिसका लुक देख लड़कियां करेंगी इस फोन की वह वाहीं.

दोस्तों अगर आपको भी है फोटो ग्राफी और वीडियो ग्राफी का शौक तो बस आप एकदम सटीक खबर पर आएं है. इस खबर में हम बात कर रहें है एक ऐसे स्मार्टफोन की जिसका कैमरा एकदम फाड़ू है. इस फोन के कैमरे में वो क्वालिटी है जो आपकी फोटो और विडियो को शानदार बना देगी.

बता दें कि इस बार विवो ने अपना Vivo V27 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. ये फोन न केवल दिखने में अच्छा है बल्कि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाले है. आइए आपको पूरी जानकारी पूरे विस्तार से बताते है इस वीवो के न्यू स्मार्टफोन के बारे में.

Vivo V27 5G Smartphone Features

फीचर्स की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले के बारे में सबसे पहले बता देते है. इसमें आपको 6.6 Inches की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. ये फुल एचडी डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी.

फोन के अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन Andorid 12 पर वर्किंग रहने वाला है. वहीं इस फोन में आपको 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Vivo V27 5G Smartphone Camera

कैमरा की अगर बात करें तो इस फोन का कैमरा आपके फोटो और विडियो में चार चांद लगाने के काम आने वाला है. इसमें आपको तीन कैमरे वाला सेटअप मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा इस फोन का 108MP का होगा. बाकी के दो कैमरे इसके 8MP और 5MP के दिए गए है. फ्रंट में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दे रखा है.

Vivo V27 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है.

Vivo V27 5G Smartphone Price

कीमत के मामले में इस फोन की कीमत इंडियन मार्केट में 39990 रुपए तक की हो सकती है.