Samsung Galaxy M53 5G: स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग के फोन छाए हुए है क्योकि ये काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स के साथ पेश किए जा रहे है। यदि प भी स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए एक ऐसा ही फोन सामसंग के द्वारा पेश किया गया है जिस पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। सैमसंग कपनी ने काफी कम कीमत के साथ Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन को लॉच किया है। जिसकी कीमत 36,999 रुपये रखी गई है इसके बाद मिल रहे ऑफर के तहत 30% के डिस्काउंट के बाद यह फोन 25,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके बाद भी ग्राहकों को और भी कई बड़े ऑफर्स इस स्मार्टफोन पर दिये जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में…

मोबाइल पर मिल रहे ऑफर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन को यदि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट पर दिया जा रहा है। इसके अलाव इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसमें आप अपने पास रखे पुराने फोन एक्सचेंज करके ये मोबाइल फोन खरीदते हैं तो इस पर आप 18,750 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का फायदा प तभी ले सकते है जब आपका फोन अच्छी कंडीशन का होगा। यदि आपको दोनों ऑफर का फायदा उठा लेते है तो आप काफी सस्ते में सैमसंग के नया 5G फोन को अपना बना सकते हैं।

मोबाइल के फीचर्स

Samsung Galaxy M53 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन  6.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्पले के साथ मिलती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। मोबाइल फोन मं आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। यह फोन चार कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। फोटोग्राफी और सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। मोबाइल फोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है और यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है।