Bajaj CT 110X:  बजाज की बाइक होंडा और हीरो कंपनी से कम नहीं है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं होती है. इसमें आपको इंजन बहुत मजबूत मिलने वाला है. ऐसे में अगर आप इस कंपनी के बाइक को खरीदना चाहते है तो आप Bajaj CT 110X बाइक है. आपको इसमें इंजन 110 cc का इंजन मिलने वाला है. इसमें आपको ब्रेकिंग सिस्टम धाकड़ मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स आपको निराश नहीं करने वाले है. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको यह एक ऑफ रोडर बाइक है. इस बाइक में आपको आगे की तरफ लॉन्ग ट्रेवल सस्पेंशन के साथ पीछे सामान रखने के लिए ग्रैबरेल में रैक दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इस बाइक के अलावा दोनों साइड के लेडीज फुट रेस्ट को भी रैक के तौर पर काम में लाता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में हैलोजन हेडलाइट और टेल लाइट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, अलॉय व्हील्स, सेल्फ स्टार्ट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ स्विच, नी-पैड जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Bajaj CT 110X बाइक में 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है. बाइक में लगा यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.6 पीएस की पॉवर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. दरअसल इस बाइक में लगा इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इंजन इसमें धाकड़ है ऐसे में इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं. आपको इसमें मैट वाइल्ड ग्रीन, एबोनी ब्लैक-रेड और एबोनी ब्लैक-ब्लू है. आपको इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं. आपको इसमें आगे 130mm और पीछे 110mm का ड्रम ब्रेक कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो यह बाइक 67,322 रुपये है.