यदि आप अपने लिए शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो आपको Ovao के विकल्प के बारे में जरूर सोचना चाहिए। इस बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ लिथियम आयन अपग्रेड बैटरी की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा इसमें आपको एडवांस फीचर्स तथा लंबी रेंज भी दी जाती है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक से आप 215 किमी किमी का सफर कर सकते हैं। आइये अब आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Ovao Bike MCR की बैटरी

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले हम आपको इसके बैटरी फीचर्स के बारे में बताते हैं। इस शानदार बाइक में आपको दमदार इलेक्ट्रिक मोटर की सुविधा दी जा रही है।

जो की 9000 वाट का पिक पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके अलावा इसमें 21,700 W की बैटरी दी जाती है। आपको इसमें 67 aH का बैटरी बैकअप दिया जाता है। आपको इसमें 5 Kwh का रिमूवर आयरन बैटरी की सुविधा भी मिलती है।

मिलती है शानदार रेंज

आपो बता दें कि इस बाइक में आपको लंबी रेंज भी दी जा रही है। जिसकी सुविधा से आप अपने लंबे सफर को भी पूरा कर सकते हैं। एक बार पूरा चार्ज करने के बाद में आप इस बाइक को 215 किमी तक चला सकते हैं। आपो बता दें कि मात्र 3 घंटे में यह बाइक पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

Ovao Bike MCR की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को बाजार में लांच कर दिया है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहें हैं। इसकी रेंज को देखकर लोग इसकी और काफी आकर्षित हो रहें हैं। बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 4,39,999 रुपये हैं।