Best Mobile Ever: दरअसल स्मार्टफोन तो कई सारे हैं. ऐसे ही स्मार्टफोन में से एक है Itel s23 स्मार्टफोन है . कुछ दिन पहले से ही खबरे तेज़ थी. लेकिन अब यह स्मार्टफोन लॉन्च हो चूका है. यह स्मार्टफोन आपको किसी भी इ कॉमर्स वेबसाइट पर बिकने रहा है. आप इसे किसी भी इ कॉमर्स वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगा. आपको इस Itel s23 स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम मिलता है. यह स्मार्टफोन आपको दो कलर में मिल जाएगा. सबसे पहला है स्टारी ब्लैक और दूसरा है मिस्ट्री व्हाइट.चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Itel s23 स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 712x 1612 पिक्सल का है. आपको इस स्मार्टफोन में एक आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस फोन में डिस्प्ले वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले में मिलने वाला रिफ्रेश रेट 90Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में T606 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

अब आते है आपको इस स्मार्टफोन में डुयूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. दरअसल इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल है. आपको इसमें 8MP का अन्य सेंसर कैमरा मिलता है. दरअसल आपको इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. आपको इस नए आईटेल एस23 में 10W वायर्ड चार्जिंग दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी भी दी गयी है.

कीमत

फीचर्स जानने के बाद आते हैं अब कीमत पर. ऐसे में बात अगर इस Itel s23 स्मार्टफोन के कीमत की करें इस स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम और 8जीबी वचुर्अल रैम मिलता है. इस वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है.