Bajaj CT 125 X आमतौर पर बजाज को मार्केट में उसके बेहतरीन लुक और लाजवाब फीचर्स के कारण लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक की तलाश कर रहे हैं तो बजाज का यह नया मॉडल आपके लिए बहुत सही विकल्प होगा।

आईए आपको बजाज के इस नए मॉडल के ऐसे फीचर्स बताते हैं जिसे जानकर आप भी इस बाइक के दीवाने हो जाएंगे। इस मॉडल को इसके शानदार लुक के कारण बहुत प्रचलित माना जा रहा है। दिन पर दिन मार्केट में इसकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है।

Bajaj CT 125 X Features 

सबसे पहले तो आपको बता दे बजाज की इस शानदार मॉडल में आपको टेलीस्कोपिक फॉक्स के साथ-साथ फोर्क गियर और रियल में डुअल स्प्रिंग लोडेड शॉक अब्जॉर्बर की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको 17 इंच का ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील की बेहतरीन व्यवस्था देखने को मिलेगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इसके पीछे ड्रम ब्रेक और ड्रम डिस यूनिट की व्यवस्था भी मौजूद है।

Must Read

कलर वेरिएंट्स भी है लाजवाब 

वही आप अगर अपने लिए इस बेहतरीन बजाज स्पोर्ट्स बाइक को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें इसमें आपको कंपनी की तरफ से कुल तीन शानदार कलर वेरिएंट्स दिए जायेंगे। इसमें पहला कलर नीला डीलक्स के साथ ब्लैक का कंबीनेशन देखने को मिलने वाला है। वही इसका दूसरा कलर कॉन्बिनेशन हर डीलक्स के साथ ईबोनी ब्लैक का शानदार कांबिनेशन है। अगर आप चाहे तो लाल डीलक्स के साथ ईबोनी ब्लैक का कंबीनेशन भी ले सकते हैं। आपको बता दे रंगों के अनुसार कीमत में कोई फर्क नहीं होगा।

कीमत भी है बिल्कुल बजट फ्रेंडली

मार्केट में Bajaj CT 125 X को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आपको भी यह मॉडल पसंद है और आप इसे अपने लिए लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको बता दे इसकी कीमत बिल्कुल बजट फ्रेंडली है। जी हां इसकी फिलहाल एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹ 75277 है। अगर आप चाहे तो इसे शोरूम से ऑर्डर भी कर सकते हैं।