आज हम आपको बजाज की तरफ से आने वाली एक धाकड़ बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिस पर एक शानदार डील चल रहा है जिसके तहत 2.20 लाख वाली मोटरसाइकिल पार्क केवल 1 दिसंबर 50 लख रुपए में ही खरीद सकते हैं इस बाइक का नाम Bajaj Dominar 250 हैं।

आपको बता दे एक डील के अंतर्गत बजाज किया केवल 1.50 लाख रुपए में मिल रही है। ऐसे में यदि आप कोई शानदार मोटरसाइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और बजट कम है। तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार रूप से इस रिपोर्ट में बताते हैं।

Bajaj Dominar 250 के इंजन डिटेल

आपको बता दे की इस बाइक में 250 सीसी की पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 27 Ps की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें आपको 35.53 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। फीचर्स के मामले में भी इस दो पहिया वाहन में काफी धाकड़ फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Dominar 250 की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से बजाज डोमिनार 250 को खरीदने हैं, तो आपको बता दे कि इसके लिए आपको 2.20 लाख तक खर्च करने पर सकते हैं। जो कि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और बढ़ जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी बाइक को केवल 1.50 लाख में खरीद पाएंगे।

Bajaj Dominar 250 पर मिलने वाला डील

आपको बता दे कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड बजाज डोमिनार 250 बाइक है जो की 2022 मॉडल है। बाइक मात्र 5000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। इस पर एक भी स्क्रैच देखने को नहीं मिलेगा। आपको बता दे यह बाइक दिल्ली रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है। जिसकी कीमत केवल 1.50 लख रुपए रखी गई है।

यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए 1.50 लाख रुपए नहीं है, तो चिंता ना करें सेकंड हैंड बाइक होने के बाद भी इस पर फाइनेंस ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस सेकंड हैंड बाइक को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं।