बजाजा कंपनी की बाइकों को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी की बाइकें अपने बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन के लिए जाने जाती है। अब खबर आ रही है की बजाज अपनी लोकप्रिय बाइक बजाज पल्सर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी बाजार में पेश कर रही है।

इस बाइक में आपको एडवांस फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही यह बाइक आपको काफी किफायती दामों में मिलने वाली है। आज हम आप को इसके बारे में ही यहां विस्तार से बता रहें हैं।

Bajaj Pulsar Electric की पॉवर तथा कीमत

आपको बता दें कि Bajaj Pulsar Electric में आपको 10000 वाट का मोटर दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक में 5 किलो वाट की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है। नॉर्मल चार्जर से इस बाइक को पूरी तरह से चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है।

लेकिन इस बाइक के फ़ास्ट चार्जर से आप इस बाइक को मात्र 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। यह बाइक पूरी तरह से चार्ज होकर आपको 150 किलोमीटर की रेंज मुहैया कराती है। ख़बरों की मानें तो इसमें दो वेरिएंट बाजार में उतारे जा सकते हैं। इसकी कीमत लगभग 1,50,000 रुपए हो सकती है।

मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं। इसके साथ ही इस बाइक में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड जैसे फीचर्स भी मिलते हैं साथ ही इसमें आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन की बेहतरीन सुविधाएं भी मिलती हैं।