नई दिल्ली। भारत के दो पहिया मार्केट में प्रीमियम सेंगमेंट की गाड़ियों का बोलबाला ज्यादा है। जिसमें 125cc सेगमेंट की डिमांड सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है। इस सेगमेंट में इस समय Honda SP125 बाइक काफी चर्चा में है। जिसे खरीदना लोग ज्यादा पसंद कर रहे है लेकिन अब सके टक्कर देने के लिए Bajaj कपंनी ने अपनी CT 125X बाइक को मार्केट में उतारकर कपंनी को हैरान कर दिया है। इस शानदार बाइक में ने ऐसे जबरदस्त फीचर्स दिए कि इसे खरीदने के लिए बेताब हुए जा रहे है।

Bajaj CT 125X के फीचर्स

यदि आप Bajaj CT 125X को खरीदना चाहते है तो कंपनी ने इसमें  जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें आपको बाइक में हैलोजन हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा इसमें माइलेज इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर, V-शेप्ड एलईडी DRL यूनिट जैसे फीचर्स इसे बेहतरीन बनाने में मदद करते हैं।

Bajaj CT 125X का दमदार इंजन

Bajaj CT 125X के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 124.4 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 10.9 पीएस की मैक्सिमम पावर और 11 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में आपको 60 km/l का शानदार माइलेज देखने को मिलता है।