Urfi Javed's solar system look
Urfi Javed's solar system look

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर जब भीअजबो गजब फैशन की बात आती है, तो ऊर्फी जावेद का चेहरा सामने आ जाता है। ऊर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जो सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ऊर्फी जावेद कभी फूलों  बनाई हुई ड्रेस तो कभी कागज या चूड़ियों की ड्रेस,तो कभी जूट और बोरे से बने हुए ड्रेस पहनकर अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरत में डालती नजर आती हैं। लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद का एक लुक काफी वायरल हो रहा है  जिसे देख कर सभी हैरान हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर ऊर्फी जावेद का जो वीडियो अपलोड हुआ है, वह हर किसी को हैरान करने वाला है। दरअसल ऊर्फी जावेद ने इस बार जो ड्रेस पहना है, उस ड्रेस को देखकर उनके ड्रेसिंग सेंस की लोग दाद देते हैं।

आपको बता दें ऊर्फी जावेद ने जो लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है उसमें ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ट्रांसपेरेंट शीशा नजर आता है, उस शीशे में ब्रह्मांड के नौ ग्रह भी साफ दिखाई देते हैं।

इस ड्रेस को पहन कर ऊर्फी जावेद पैपराजी को पोज देती हैं। जब ऊर्फी जावेद को घूमने के लिए कहा गया, तो घूमने में असमर्थता जताते हुए उन्होंने कहा कि उनका घूमना मुश्किल है। ऊर्फी जावेद के इस नए ड्रेसिंग सेंस ने देखने वालों को हैरत में डाल दिया है की ‘क्या यह भी ड्रेस हो सकती है?’

ऊर्फी जावेद कैसे नए लुक को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं हालांकि उर्फी के अजब गजब ड्रेस ड्रेसिंग सेंस की सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा होती है। लेकिन ऊर्फी जावेद की यह नई ड्रेस एकदम अलग है। इस ड्रेस को पहन कर जब ऊर्फी जावेद लोगों के सामने आई तो उनकी ड्रेस को संभालने वाले चार-पांच लोग अगल-बगल चल रहे थे।

सोशल मीडिया पर लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं किसी ने लिखा कि ऐसा लगता है ऊर्फी जावेद स्कूल का प्रोजेक्ट लेकर के चली आई है। हालांकि लोग हर बार ऊर्फी जावेद को ट्रोल करते हैं लेकिन उर्फी हमेशा सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं।