Friday, February 3, 2023
HomeAutomobileबजाज पेश कर रही 110cc की आधुनिक फीचर्स के साथ 1st बाइक,...

बजाज पेश कर रही 110cc की आधुनिक फीचर्स के साथ 1st बाइक, मिलेगा जबरदस्त माइलेज

Bajaj 110cc Bike: देश की जानी-मानी बजाज वाहन निर्माता कंपनी अपनी विश्वसनीयता के लिए पहचानी जाती है।बजाज (Bajaj) की बाइक को लेना हर कोई पसंद करता है। क्योकि यह बाइक ऊबड़-खाबड़ रास्ते से होकर सकरी गलियों में भी बड़े ही अकाम से निकल जाती है। इसलिए हर वर्ग के लोग इस बाइक को लेना ज्यादा पसंद करते है। लोगों के पंसद को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में अपडेटेड बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina 110) को लॉन्च किया है। यह ABS सिस्टम के साथ पेश की जाने वाली बजाज की प्लेटिना अपने जबरदस्त माइलेज और किफायती कीमत के साथ आई है। यह बाइक अपने सेगमेंट में ABS सिस्टम के साथ आने वाली 110cc इंजन की पहली बाइक है।

Bajaj Platina 110 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए है। इस बाइक की मार्केट में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये है। ऑन रोड इसकी कीमत 84,083 रुपये पर पहुँच जाती है। इस बाइक को आसान किस्तों के साथ खरीदा जा सकता है। क्योंकि कंपनी इस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है।

Bajaj Platina 110 ABS आकर्षक फाइनेंस प्लान 

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) पर कंपनी की ओर से काफी काम किया गया है जिसके चलते यह आकर्षक लुक वाली इस बाइक का माइलेज भी शानदार है। यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो बैंक इसके लिए 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 72,481 रुपये का लोन भी दे रहा है। उसके बाद 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बैंक बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक पर लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए ऑफर करती है। वहीं इसे चुकाने के लिए हर महीने 2,329 रुपये की मंथली ईएमआई बैंक के पास जमा कराया जा सकता है।

Bajaj Platina 110 ABS का इंजन

इस बाइक में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इंजन के साथ इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए जा रहे हैं।

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। इसमें आपको जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। कंपनी इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराती है। वहीं इस बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को भी लगाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments