Bajaj Platina 110 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दोपहिया वाहन में बजाज प्लैटिना को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। अगर कोई भी व्यक्ति नई बाइक लेने के बारे में सोचता है तो उसके मन में एक बार बजाज का ख्याल जरूर आता है। हाल ही में बजाज ने अपनी प्लैटिना 110 मॉडल को लांच किया है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेने के बारे में सोच रहें है तो Bajaj Platina 110 आपके लिए सबसे सही विकल्प साबित हो सकता है। आज के इस लेख में हम आपको बजाज के इस मॉडल के फीचर्स और इसके स्पीड के साथ-साथ माइलेज की भी पूरी जानकारी देने वाले हैं। 

Bajaj Platina 110 Features 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको ABS टेक्नोलॉजी और स्मार्ट स्पीडोमीटर जैसी सुविधाएं दी जाएगी। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलने वाला है।  

मिल रहे खूबसूरत रंगों के विकल्प 

इसी के साथ ही अगर हम खूबसूरत रंगों की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको चार रंग के विकल्प दिए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार रंग का चयन कर सकते हैं। 

  • ईबोनी ब्लैक
  • ग्लास ट्यूटर ग्रे
  • कॉर्पोरेट वाइन रेड
  • सैफायर ब्लू

कीमत भी आपकी बजट में

इसी के साथी अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको काफी बजट फ्रेंड की कीमत निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹ 72230 है। ग्राहकों द्वारा इसके आकर्षण लोक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से भी इस मॉडल को खूब पसंद किया जा रहा है।