यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए हम एक बेस्ट डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप Hero Splendor Plus को केवल ₹21,000 में ही खरीद सकते हैं। यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां और कैसे हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल रहा है, तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इसे कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus के इंजन और माइलेज

आपको बता दे की कंपनी के तरफ से हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है यह पावरफुल इंजन इस बाइक को एक अच्छा परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से आपको इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

बाजार में Hero Splendor Plus की कीमत

बात करें इसकी कीमत की तो आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से जाकर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने हैं तो इसकी कीमत ₹80,000 एक्स शोरूम तक पर जाती है। जबकि ऑन रोड आते आते इसकी कीमत और बढ़ जाती है ऐसे में आप 21,000 में ही इस बाइक को खरीद सकते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि यह बाइक कहां इतने कम कीमत में मिल रहा है।

सिर्फ 21,000 में मिल रही Hero Splendor Plus

आपको बता दे कि इस बाइक का कीमत इतना कम होने का है पीछे का कारण यह है, कि यह बाइक सेकंड हैंड है। Olx वेबसाइट पर हाल ही में 2021 मॉडल का Hero Splendor Plus बेचा जा रहा है। जो कि केवल 11,281 किलोमीटर चली हुई है। बाइक की कंडीशन काफी लाजवाब है, बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में यह बाइक केवल 21,500 की कीमत में बेची जा रही है।

यदि आप इतने कम कीमत में इस सेकंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट डील हो सकता है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाकर बाइक के ऑनर से संपर्क कर सकते हैं। जिसके बाद आप इस बाइक से संबंधित और जानकारी प्राप्त कर बाइक को भी खरीद सकते हैं।