Bajaj Platina 110 आज कल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में सभी लोग बाइक और स्कूटर का इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं। आपको बता दें बजाज प्लैटिना अपनी एक शानदार बाइक लॉन्च करने जा रही है जिसमें आपको बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त इंजन दिया जाएगा। 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यलू इंजेक्टिड engine दिया जा रहा है। इसी के साथ ही इस शानदार बाइक को इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी आपको नीचे दी गई है। 

Bajaj Platina 110 Engine Specifications 

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो जैसा कि हमने आपको बताया इसमें आपको 115.45 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यलू इंजेक्टिड इंजन दिया जा रहा है जो कि 8.6 bhp की अधिकतम पावर और 9.8 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। Engine क्वालिटी के मामले में  मॉडल ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। 

माइलेज ने लुटा दिल 

वहीं अगर हम इस मॉडल की तरफ से दिए जा रहे हैं माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि आपको 70 से 80 किलोमीटर तक का धाकड़ माइलेज यह शानदार बाइक देगी। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस बाइक के लिए आपको चार कलर वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं। इसका पहला कलर एबोनी ब्लैक, दूसरा कलर ग्लॉस प्यूटर ग्रे, तीसरा कलर कॉकटेल वाइन रेड और चौथा कलर ऑप्शन सैफायर ब्लू है। 

कीमत भी है आपके बजट में 

अब लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 72220 बताई जा रही है। वहीं इसमें मौजूद अलग-अलग वेरिएंट के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 68550 है। अगर आप अपने लिए खूबसूरत बाइक को लेना चाहते हैं तो अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।